कौन हैं आलिया कश्यप? 

आलिया कश्यप, आरती बजाज से अपनी पहली शादी से अनुराग कश्यप की एकमात्र संतान हैं, जो अपने लंबे समय के प्रेमी शेन ग्रेगोरी के साथ अपने भव्य सगाई समारोह के बाद सुर्खियां बटोर रही हैं।

23 साल की उम्र में, आलिया कश्यप एक बहुआयामी व्यक्ति हैं, जो एक YouTuber, सोशल मीडिया पर सामग्री निर्माता और प्रभावशाली व्यक्ति के रूप में कार्यरत हैं। अपनी डिजिटल उपस्थिति के अलावा, उन्होंने अपना खुद का आभूषण ब्रांड, एथेना भी स्थापित किया। 

आलिया का जन्म मुंबई में हुआ था और उन्होंने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई के जुहू में इकोले मोंडियाल वर्ल्ड स्कूल में की |

आलिया ने अपने शरीर को टैटू की एक श्रृंखला से सजाया है, जिसमें उसकी पीठ पर एक पत्ता, उसकी दाहिनी पसली पर पक्षियों का एक संग्रह है।

उसकी बाईं बांह पर 'Lights will guide you home' वाक्यांश और उसके दाहिने कंधे पर एक पुष्प डिजाइन सजा हुआ है। अतिरिक्त टैटू उसकी बांहों की शोभा बढ़ाते हैं, जिसमें उसके प्यारे पालतू जानवर, कॉस्मो कुत्ते और काई बिल्ली की समानताएं हैं।

एक अमेरिकी उद्यमी और रॉकेट पावर्ड साउंड के संस्थापक/सीईओ शेन ग्रेगोइरे के साथ उनकी हालिया सगाई इस साल की शुरुआत में उनकी छुट्टियों के दौरान इंडोनेशिया के बाली में हुई थी। दोनों शुरुआत में डेटिंग ऐप हिंज के जरिए जुड़े थे।

शेन के साथ अपने रिश्ते से पहले, आलिया ने चैत्रा गंगवानी के साथ एक रोमांटिक बंधन साझा किया था; दोनों में दोस्ती कायम है। 

उनका सामाजिक दायरा बॉलीवुड के अन्य दिग्गजों तक फैला हुआ है, जैसे इम्तियाज अली की बेटी इदा अली और अमृता सिंह और सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान।

2009 में अपने माता-पिता के तलाक के बाद, अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड अभिनेत्री कल्कि कोचलिन से शादी की। आलिया का कल्कि के साथ दोस्तों जैसा ही दोस्ताना रिश्ता है।

आलिया को कई प्रमुख ब्रांडों के लिए ब्रांड एंबेसडर की भूमिका सौंपी गई है और उन्होंने कई मैगजीन कवर की शोभा बढ़ाई है। 

वह मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता की वकालत करने के लिए अपने इंस्टाग्राम पेज और यूट्यूब चैनल का उपयोग मंच के रूप में करती है।  

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने मुंबई में सगाई पार्टी आयोजित की। सुहाना खान से लेकर खुशी कपूर तक कई सेलेब्स ने शिरकत की

Romi

WATCH MORE STORIES